रात में ही देखें Sunny Leone की ये UNSEEN तस्वीरें, जाग जाएगी तमन्नाएं

37

सनी लियोन ने पहली बार 11 साल की उम्र में किस किया था. सनी लियोन को परांठे खाना बहुत पसंद है. इसके साथ ही इटालियन खाने की वह दीवानी हैं. एचइडी की जूनियर इंजीनियर परीक्षा की ड्राफ्ट मेधा सूची में टॉपर सनी लियोन का नाम अभी तक सूची में दर्ज है. पूरे देश में इस मामले में किरकिरी होने के बाद भी विभाग अब तक नहीं जागा है और वही सूची अब तक सार्वजनिक है.

Related image

जबकि इस पद के लिए अंतिम तौर पर दावा आपत्ति की अंतिम तारीख भी 24 फरवरी यानी सोमवार को खत्म हो गयी. जब हमने देर शाम वेबसाइट का हाल लिया तो वहां अभी भी पुरानी सूची ही दर्ज थी. यानी दावा आपत्ति की अंतिम तारीख खत्म हो जाने के बाद भी इस पर सनी लियोन का नाम नहीं हटाया गया  है.

Image result for सनी लियोनी

इधर विभाग से मिली सूचना के मुताबिक जूनियर इंजीनियर की संशोधित मेधा सूची पीएचइडी आज जारी कर सकता है. जिसके बाद ही ड्राफ्ट मेधा सूची से सनी लियोन का नाम हटाया जायेगा और काउंसेलिंग के लिए तय पद के तीन गुना कैंडिडेट को बुलाया जायेगा.

Image result for Sunny Leone

यानी कुल 642 अभ्यर्थियों को इसकी काउंसेलिंग में बुलाया जायेगा. इसके बाद अंतिम तौर पर 214 कैंडिडेट जूनियर इंजीनियर के पद के लिए नियुक्त होंगे.

Related image

एनआइसी को हटा देना चाहिए था सनी लियोन का नाम: सचिव :जब हमने विभाग के सचिव जितेंद्र श्रीवास्तव से इस बाबत पूछा तो उन्होंने कहा कि अब तक वेबसाइट से सनी लियोन का नाम हट जाना चाहिए. यदि ऐसा नहीं किया गया है तो इस बारे में हम एनआइसी से जवाब तलब करेंगे.

Image result for Sunny Leone

उन्होंने कहा कि ड्राफ्ट मेधा सूची के आधार पर केवल एक सूचना ही गलत निकली है वह सनी लियोन का नाम ही है. जिस तीसरे नाम पर आपत्ति आ रही थी उसमें फांट मिस होने की संभावना है. पुलिसिया जांच के बारे में उन्होंने कहा कि उम्मीद है पुलिस इस मामले में दोषी को जरूर पकड़ लेगी.

Image result for सनी लियोनी

सनी लियोनी ने अपनी मर्जी से एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी एंट्री हिट रही और उन्होंने सभी को पीछे छोड़ टॉप पो‍जीशन हासिल की।

Image result for Sunny Leone

सनी लियोनी जब 2013 में पेंटहाउस पेट ऑफ द ईयर चुनी गईं तो उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई। इस सबसे सनी पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी। साथ ही उनके भाई भी अपी पॉकेट मनी का खर्च सनी के जरिए निकालने लगे थे।

Related image

उस समय सनी लियोनी की ऑटोग्राफ तस्वीर किसी के पास होना बड़ी बात थी। संदीप ने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। संदीप हॉस्टल में अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाते थे।

Image result for Sunny Leone

इसके बाद जो भी कमरे में वह पोस्टर देखता, वह पोस्टर के बदले पैसे ऑफर करता। संदीप भी अपनी दोस्ती दिखाते हुए पोस्टर दे देते थे और अगले दिन कमरे में नया पोस्टर लगा लेते थे।